Breaking News

बस मालिक को सरेआम गोली मारकर अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

बिहार के नालंदा में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है, नालंदा में अपराधियों ने थाना इलाके के भीतर आने वाले अलीपुर गांव के पास एक बस मालिक को सरेआम गोली मार दी। इसके बाद मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सहित थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर मर्डर की जाँच करनी प्रारम्भ कर दी है।

यह घटना हरगावां प्लांट के पास की है। बताया जा रहा है कि मृतक बस मालिक गोपाल खेतलपुरा गांव के निवासी थे। यह मिशन चौक बरबीघा से गैरेज में बस का काम करवाने जा रहे थे। इसी दौरान, पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने मौका देखकर उनपर हमला करना प्रारम्भ कर दिया। अपराधियों ने बाइक से पीछा कर ताबड़तोड़ गोलीबारी प्रारम्भ कर दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। परिजनों ने घटना के पीछे बस के टकराव को वास्तविक कारण बताया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

हालांकि इस घटना के बाद कुछ देर के लिए आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा भी किया, किन्तु पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हो गए। वैसे पुलिस मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचा दिया है व मुद्दे की जाँच में जुट गई है।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...