Breaking News

डीएपी लेकर जा रहे युवक को बुलेरो ने पीछे से मारी टक्कर, पुलिस ने कार को कब्जे में लेने के साथ चालक को हिरासत में लिया

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र की सहकारी समिति रूरूखुर्द से डीएपी खाद लेकर बाइक से घर वापस जा रहे युवक को रूरूगंज चौराहे पर बुलेरो कार ने टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने बुलेरो को कब्जे में लेने के साथ चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं घायल युवक को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव नगला जसोदा नगरिया निवासी युवक ऋषी कुमार (20) पुत्र दिनेश यादव मंगलवार को दिन में करीब 2ः30 बजे बाइक से साधन सहकारी समिति रूरूखुर्द से डीएपी खाद लेने गया था। वह खाद लेकर घर वापस जा रहा था। युवक कस्बा रूरूगंज में चौराहे के पास पहुंचा था कि तभी अछल्दा की ओर से आ रही बुलेरो कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे युवक वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक में टक्कर मारने से बुलेरो कार का रडियेटर भी अंदर घुस गया जिससे कार का इंजन जाम हो गया।

घटना की जानकारी होते ही युवक के परिजन मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने परिजनों के साथ घायल युवक को तत्काल उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना भिजवाया। वहीं कार को कब्जे में लेने के साथ चालक को हिरासत में ले लिया। चौकी इंचार्ज तन्मय चौधरी ने बताया कि कार की टक्कर से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...