Breaking News

BJP नेता पर रिवॉल्वर की बट से किया हमला, अस्पताल में हुए भर्ती…

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में आपसी रंजिश में कुछ व्यक्तियों ने भाजपा नगर प्रवक्ता एवं दवा कारोबारी प्रदीप मिश्रा को मारपीट कर चोटिल कर दिया। चोटिल नेता को उपचार के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

हमले की खबर प्राप्त होते ही भारी आंकड़े में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ चिकित्सालय में जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया तथा माहौल बिगड़ने से बचाया।

घटना नगर थाना के अंबेडकर चौक की है। भाजपा के चोटिल नेता दीपक कुमार मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को डाकघर चौराहे से अंबेडकर चौक में डेयरी दुकान पर दूध के लिए पहुंचा था। तभी कार से चार लोग उतरे तथा खड़ी मोटरसाइकिल को हटाने की बात करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। इसी के चलते पीछे से एक व्यक्ति ने रिवॉल्वर की बट से सिर पर हमला कर दिया। साथ ही 45 हजार रुपये निकाल लिए।

वही इस मामले को लेकर 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गिरी ने बताया कि पुलिस तहकीकात कर रही है। पुलिस से जल्द करवाई करने की मांग की गई है। यदि करवाई नहीं हुई तो भाजपा सड़क पर उतरेगी। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। इस घटना को लेकर अपर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम साढ़े 6 बजे की है। मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। कार से उतरे चार लोगों ने धक्का-मुक्की की। इसी क्रम में एक युवक ने हथियार की बट से सिर पर हमला किया। इससे भाजपा नेता का सिर फट गया। मामले को लेकर 4 व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...