Breaking News

Tundla : पूर्व बसपा नेता की बेटी की शादी में चोरी

फ़िरोज़ाबाद। थाना Tundla टूण्डला क्षेत्र राजा के ताल स्थित एफएम वाटिका में टापा कला के पूर्व प्रधान व पूर्व बसपा नेता वीरी सिंह आनंद की बेटी की शादी में घर से नगदी व जेवर चोरी हो गए। जाँच किये जाने पर इस चोरी में दो लड़कियों के पास से सारा सामान बरामद हुआ।

Tundla : चोरी का सामन ले जाते पकड़ी गयी 2 लड़कियां

Tundla के एफएम वाटिका में टापा कला के पूर्व प्रधान और बसपा नेता रहे वीरी सिंह आनंद की बेटी की शादी थी। इस दौरान दुल्हन के कमरे में ज्वैलरी और नगद रुपये आदि सामान का बैग रखा था। रात जब घरवाले उसे निकालने आये तो बैग गायब दिखा।

  • बताया गया बैग में 20 लाख रुपये और लाखो रुपये के कीमत की ज्वैलरी थी।
  • सारा सामान गायब देख दुल्हन की माँ बेहोश हो गयीं।
  • सीसीटीवी फुटेज खंगाली गयी तो बाहर जातीं दो बालिकाएं दिखीं जिन्हें पकड़ कर पूछताछ के बाद बैग बरामद हुआ, लेकिन इसी बीच बालिकाएं फरार हो गयीं।
  • जब बैग चेक किया गया तो उसमें दो लाख रुपये कम होने के अलावा कुछ गहने भी कम थे। इस पर पुलिस को सूचना दी गयी तो चौकी इंचार्ज राजा का ताल प्रदीप चतुर्वेदी भी आ गए।

सीसीटीवी फुटेज चेक कराये तो वह फुटेज गायब थे जिनमे दो बालिकाएँ बैग लेकर जा रहीं थी। इस घटना के बाद पुलिस की शक की सुइयां मैनेजर पर गयीं। मैनेजर स्पष्ट नहीं कर पा रहा था आखिर फुटेज गायब कैसे हो गए, इसी बीच बारात आ जाने के कारण चौकी इंचार्ज विवाह कार्य पूर्ण करने और मैनेजर को सुबह पूछताछ करने की बात कहकर निकल गए। परिजनों का कहना था यहाँ के मैनेजर की भूमिका अहम लग रही है।

मो० फरमान

About Samar Saleel

Check Also

एसबी पब्लिक इंटर कालेज में विकास के उदेश्य को बढ़ावा देने के लिए विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...