Breaking News

गुजरात में चोरी करने वाले बदमाश फ़िरोजाबाद से गिरफ्तार

फ़िरोजाबाद। गुजरात के मेहसाणा जनपद में कुछ दिनों पहले हुई चोरी की एक बड़ी वारदात में शामिल एक महिला समेत दो बदमाशों को गुजरात पुलिस ने फिरोजाबाद पुलिस की मदद से एक मुठभेड़ के दौरान फिरोजाबाद से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से गोल्ड ज्वेलरी(पीली धातु) भी बरामद की है जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपया आंकी जा रही है.

इसके अलावा एक लग्जरी गाड़ी भी बरामद हुई है. इस घटना में शामिल एक बदमाश फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

रेलमंत्री अश्‍विनी वैष्‍णव ने वातानुकूलित 3 टीयर कोच में माडीफाइड टायलेट सुविधाओं का जायजा लिया

बदमाश

फिरोजाबाद के एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गुजरात प्रांत के मेहराणा जनपद के थाना क्षेत्र ऊंचा के जगदीश नगर सोसाइटी निवासी हरिओम पुत्र रामबाबू गुप्ता के यहां कुछ दिनों पहले चोरी की एक बड़ी घटना घर गई थी जिसमें उनका काफी सामान गया था. इस मामले की रिपोर्ट गुजरात के ऊंचा थाने में दर्ज कराई गई थी.

उमा भारती ने एक बार फिर शराब के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा, कहा महिलाओं को सुरक्षा…

गुजरात पुलिस की जांच पड़ताल में यह बात सामने आई इस घटना को जिन बदमाशों ने अंजाम दिया है वह फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र के सुहाग नगर में रह रहे हैं लिहाजा गुजरात पुलिस की टीम ऊंचा थाने के प्रभारी निरीक्षक नीलेश कुमार के नेतृत्व में फिरोजाबाद पहुंची और थाना दक्षिण पुलिस को वस्तु स्थिति से अवगत कराया. एसपी सिटी ने बताया जिन बदमाशों के नाम प्रकाश में आए वह बदमाश सुहाग नगर सेक्टर एक मैं सीटू यादव के मकान में किराए पर रह रहे थे.

इन बदमाशों को पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. जो बदमाश गिरफ्तार हुए हैं उनका नाम शिवकांत उर्फ भोपाली पुत्र रामनरेश निवासी गांव सुजावलपुर थाना नसीरपुर जिला फिरोजाबाद, महिला अपराधी का नाम पूजा यादव पत्नी विनय यादव निवासी गांव सुजानपुर थाना नसीरपुर जिला फ़िरोजाबाद है. इन्हें मौके से गिरफ्तार किया गया जबकि पूजा का पति विनय उर्फ बीनू यादव पुत्र रामवीर फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से बड़ी तादाद में चोरी का माल रिकवर हुआ है जिनमें कई हार, अंगूठियां,चेन, मंगलसूत्र, कान की बाली, नाक की कील, पायल, आदि शामिल है. अभियुक्तों के कब्जे से एक स्कोडा गाड़ी भी बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...