Breaking News

ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट पर भारी पड़ा कोरोना वायरस, हुआ ये…

दुनियाभर में खूफ का पर्याय बने कोरोना वायरस की वजह से वर्ष का दूसरा ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन को सितंबर तक के लिए रद्द कर  दिया गया है। आयोजकों ने ट्विटर पर इसकी सूचना  दी।रोनाल्ड गैरोस ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, “हांलाकि कोई भी ये अनुमान नहीं लगा सकता कि 18 मई को दशा कैसे होंगे, जिस तरह से इस वक्त सभी को अकेले रहने की सलाह दी गई है, ऐसे में हमारे लिए टूर्नामेंट की तैयारी करना नामुमकिन है। हम टूर्नामेंट को तय वक्त पर आयोजित नहीं कर पाएंगे, हमें अपने कर्मचारियों की स्वास्थ्य को ध्यान में रखना होगा। हमारे पास अब यही विकल्प बचा है।”

फेडरेशन के अध्यक्ष बर्नार्ड गियुडिसेली ने अपने बयान में कहा, “हमने कठिन लेकिन बहादुरी भरा निर्णय लिया है। पिछले एक सप्ताह में दशा बहुत ज्यादा गंभीर हो गए हैं। हम जिम्मेदारी के साथ कार्य करना चाहते हैं हम सभी की स्वास्थ्य का खयाल रखना चाहते हैं। हम साथ मिलकर ही कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ सकते हैं। ”

पहले फ्रेंच ओपन का आयोजन 18 मई से 7 जून तक होना था, लेकिन इसका आयोजन अब 20 सितंबर से 4 अक्टूबर तक किया जाएगा। रोनाल्ड गैरोस Roland Garros ने अपने ट्विटर हैंडल से कहा, “18 मई से टूर्नामेंट का आयोजन करवाना मुमकिन ही नहीं था। हमारे पास सितंबर तक टूर्नामेंट को टालने के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं था। ”

 

 

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...