Breaking News

फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची “मोदी जी की बेटी”

लखनऊ। फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ की पूरी टीम लखनऊ में आयोजित प्रेस कांफ्रेस के साथ साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च करने के उद्देश्य व फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां पहुंची थी ।

इस दौरान स्टार कास्ट अवनि मोदी विक्रम कोचर, पितोबाश, तरुण खन्ना और डायरेक्टर एडी सिंह मौजूद थे। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कई सवाल-जवाब हुए मीडिया अवनि और मोदी जी के बीच संबंध जानने के लिए उत्साहित था। जवाब में अवनि मोदी ने कहा, मोदी जी की बेटी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह सच है कि मैं मोदी जी की बेटी हूं। लेकिन पूरे देश की लड़कियां मोदी जी की बेटियां हैं। हम आप सभी से केवल स्नान और समर्थन चाहते हैं। हमारी फिल्म और इसे थिएटर में देखें।

निर्देशक एडी सिंह ने कहा कि “यह मेरी पहली फीचर फिल्म है। कहानी बहुत अनोखी है और हम चाहते हैं कि हर कोई फिल्म देखे क्योंकि इसका कोई राजनीतिक संबंध नहीं है या कोई भी सीधे तौर पर नहीं है। यह पूरी तरह से मजेदार और मनोरंजक फिल्म है जिसे हमने इसके साथ बनाया है। प्यार करते हैं और चाहते हैं कि लोग फिल्म देखें और उन्हें समझाएं कि मेरा आदर्श वाक्य है।

फिल्म का निर्माण एई क्रिएटिव्स द्वारा किया गया है और ब्रैंडेक्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का विपणन ब्रैंडेक्स इंडिया द्वारा अवनि मोदी, एडी सिंह और अर्पित गर्ग के साथ किया जा रहा है। अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें और फिल्म 14 अक्टूबर 2022 के लिए निर्धारित है।

About Samar Saleel

Check Also

अपूर्व और शिल्पा ने दी फैंस को खुशखबरी बने मम्मी-पापा, जाने क्या रखा गुड़िया का क्यूट नाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और फेमस एक्ट्रेस शिल्पा ...