Breaking News

ऐरवाकटरा में अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप, तीन-चार दिन से उमरैन में ही घूम रहा था, नहीं हो सकी शिनाख्त

बिधूना। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र की चौकी व कस्बा उमरैन में उमरैन पब्लिक स्कूल के सामने एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। अधेड़ पिछले तीन-चार दिनों से उमरैन में ही घूम रहा था। पहचान न होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घसारा का लाल लेह लद्दाख में हुआ शहीद, सूचना मिलते ही पिता हुए बेसुध, परिजनों में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा की चौकी व कस्बा उमरैन में करीब 55 वर्षीय एक अधेड़ तीन-चार दिन से घूम रहा था। उक्त अधेड़ का शव गुरुवार को सुबह करीब 9 बजे उमरैन पब्लिक स्कूल के सामने पड़ा दिखा तो हड़कंप मच गया। जिसकी जानकारी कस्बा वासियों ने चौकी उमरैन व थाना ऐरवाकटरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया।

बिधूना: तहसील बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण हुआ सम्पन्न, बार और बेंच के बीच सबंध में हमेशा मधुर रहने चाहिए

इस दौरान लोगों ने यह तो बताया कि यह तीन-चार दिन से कस्बा में घूम रहा था, पर कौन था यह उन्हें नहीं पता है। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ‌ ही बताया कि पहचान के लिए शव को मोर्चरी में रखा जायेगा।

जनपद में विटामिन ए की दवा पिलाने का बढ़ा ग्राफ

थानाध्यक्ष ऐरवाकटरा जीवाराम ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पायी है। बताया कि आस पास के गांवों व भट्ठा आदि पर भी जानकारी की जा रही है। ताकि अधेड़ की पहचान हो सके और उसके परिजनों को जानकारी दी जा सके।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...