Breaking News

एकेटीयू में इंडस्ट्री की मांग के अनुसार इंजीनियर्स तैयार करने पर होगा मंथन

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्व विद्यालय (एकेटीयू) के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल और एएसएमई इंजीनियरिंग की मैकेनिकल इंजीनियरिंग शिक्षा (एमईईडी) के तत्वावधान में मंगलवार को एक दिवसीय संगोष्ठी एम्पावरिंग दी नेक्स्ट जेनेरेशन इंजीनियर्स का आयोजन किया जा रहा है।

टीएमयू में टीबी मुक्त भारत कैंपेन का सघन प्रशिक्षण

विद्यालय (एकेटीयू) के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल और एएसएमई इंजीनियरिंग की मैकेनिकल इंजीनियरिंग शिक्षा (एमईईडी) के तत्वावधान में मंगलवार को एक दिवसीय संगोष्ठी एम्पावरिंग दी नेक्स्ट जेनेरेशन इंजीनियर्स का आयोजन किया जा रहा है।

संगोष्ठी में नये उभरते उद्योगों की मांग के अनुसार इंजीनियरिंग के छात्रों को तैयार करने पर विशेषज्ञ मंथन करेंगे। इंजीनियरिंग शिक्षा और उद्योगों के बीच की दूरी को कम करने पर विचार किया जाएगा। जिससे कि छात्र उद्योगों के अनुसार तैयार हो सके। कार्यक्रम का शुभारंभ सुबह दस बजे होगा।

अंतर्राष्ट्रीय प्रतिरक्षा विज्ञान दिवस के अवसर पर सेमिनार का आयोजन

संगोष्ठी की अध्यक्षता कुलपति प्रो जेपी पांडेय करेंगे, जबकि बतौर मुख्य अतिथि आईएएस दीपक गुप्ता होंगे। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर ऑनलाइन माध्यम से एआईसीटीई के मेंबर सेक्रेटरी राजीव कुमार जुड़ेंगे। इसके अलावा पैनल डिस्कशन के साथ ही अन्य सत्र भी आयोजित किया जाएगा।

‘ट्रायल कोर्ट में जमानत याचिका क्यों नहीं दायर की?’ अरविंद केजरीवाल से ‘सुप्रीम’ सवाल

कार्यक्रम में अधिकारी, उद्योगों के सीईओ, संबद्ध संस्थानों के निदेशक, एचओडी, शिक्षक, टीपीओ सहित अन्य लोग प्रतिभाग करेंगे। अधिष्ठाता ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट प्रो नीलम श्रीवास्तव के संयोजन में कार्यक्र होगा।

About Samar Saleel

Check Also

लापरवाही से कार चलाने के मामले में पुलिस ने नाबालिग के पिता को हिरासत में लिया, दो लोगों की हुई थी मौत

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को एक लग्जरी कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में ...