Breaking News

धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरे बीजेपी के ये नेता, बोले ऐसा…

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का समर्थन किया है. कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान देते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बचाव किया है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कार के सवाल पर भी उन्होंने जवाब दिया.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सनातन धर्म में ऐसी आस्था और चमत्कार हुए हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जावरा की दरगाह पर क्यों नहीं कोई बोला? जावरा के अंदर बहुत सारे लोग लौटते हैं फिरते हैं. जावरा की दरगाह पर कभी किसी ने प्रश्न चिन्ह नहीं उठाया. फिर सन्यासी बाबा पर टिप्पणी क्यों? बता दें कि बीती रात कैलाश विजयवर्गीय खरगोन के बड़वाह में नर्मदा तट स्थित अवधूत संत श्री श्री 1008 तात्मबरी सरकार के आश्रम पर पहुंचे थे. उन्होंने वहां मां नर्मदा और गुरु महाराज के दर्शन किए.

कैलाश विजयवर्गीय ने पूछा कि कोई जावरा की दरगाह पर क्यों नहीं बोला? वहां भी बहुत सारे लोग लोटते फिरते हैं. बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं, हर कोई जानना चाहता है कि वो उनके पास अपनी समस्या लेकर आए शख्स के बारे में सबकुछ पहले से ही कैसे जान लेते हैं?

गौवंश को शिकारी कुत्तों का निवाला बनने से बचाया, अब अमित खुद ही करेंगे उसकी सेवा

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर के सपोर्ट में बयान देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सन्यासी बाबा का इंटरव्यू देखा है, सुना है. सन्यासी बाबा ने कहा कि मेरा चमत्कार नहीं है. मेरे ईस्ट का चमत्कार है. सन्यासी बाबा हनुमान जी के भक्त हैं. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने चमत्कारिक शक्तियों पर टिप्पणी करने वालों पर भी हमला बोला.

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ : ‘सनातन भारत का राष्ट्रीय धर्म है’ कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार ...