Breaking News

मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले बांटती नजर आई एकता कपूर, ट्रोलर्स बोले:’चाहे कितने भी बाट लो…’

टीवी की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। जिसे देख फैंस काफी गुस्सा हो गए है और वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में एकता मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले बांट रही हैं और साथ ही फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवा रही हैं। लेकिन एकता जिस तरह गरीबों को फल दे रही हैं, उनका यह व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया है। एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “वाह! कितना अच्छा तरीका है केले देने का, जैसे उनके हाथ पर फेंक देना? अगर आपको ऐसा लगता है कि उन्हें छूने से आपको कोई बीमारी हो जाएगी, तो आप इस तरह के जरूरतमंद काम ना करें. वाह! मैं स्तब्ध हूं।

एक यूजर ने लिखा-केला फेंकने से अच्छा था कि उनका हाथ पकड़ कर प्यार से हाल चाल भी पूछ लेती तो ज्यादा बेहतर होता। दूसरे यूजर ने लिखा- इस तरह दान दुआ में नहीं लगने वाला…. चाहे कितने बाट लो। एक और अन्य यूजर ने लिखा- बड़े लोग बड़े लोग, देना ही क्यों था जब ऐसे देना था तो।

वर्क फ्रंट की बात करें, हाल ही में ऑल्ट बालाजी की सीरिज ‘मेंटलहुड’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस सीरिज में करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में है।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...