Breaking News

अतीक अहमद के कार्यालय में चोरों ने किया था ऐसा , सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

माफिया अतीक अहमद के प्रयागराज के चकिया कार्यालय में जगह-जगह फैले खून, खून से सने चाकू और कपड़ों के रहस्य से पर्दा करीब-करीब उठ गया है। पुलिस अफसरों को एफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार था, जो बुधवार को सामने आ गई।

जांच रिपोर्ट में इंसानी खून की बात सामने आई है। इसका अंदेशा पहले से ही जताया जा रहा था। इसके बाद पुलिस उन संदिग्धों की तलाश में जुटी जो कार्यालय में घुसकर खून खराबा कर सकते थे। नतीजा यह हुआ कि पुलिस ने आस-पास के कई स्मैकियों और नशेड़ियों को खोज निकाला।

अब तक की जांच में यही साफ हुआ कि सामान चोरी करने के चक्कर में नशेड़ी आपस में लड़ गए और चाकू से एक दूसरे पर हमला कर दिया। एक युवक का हाथ कटने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि दौड़ा कर चाकू से वार करने के कारण सीढ़ियों और दूसरी मंजिल तक खून गिरा। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि कार्यालय में उन लोगों को ऐसा कुछ मिल गया था जिसकी छीनाझपटी में झगड़ा हुआ और चाकू से हमला किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एफएसएल की रिपोर्ट आ गई है। खून एक ही शख्स का है। इससे साफ है कि जिसे चाकू लगा वह इधर उधर भागने लगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रात में चार से पांच नशेड़ी चोरी की नीयत से अतीक के कार्यालय में घुसे थे। चूंकि कुछ दिन पहले पुलिस को वहां लाखों रुपये और असलहे मिले थे, ऐसे में नशेड़ियों को लगा कि बंद कार्यालय में उन्हें भी कुछ कीमती सामान मिल सकता है। उनका टार्गेट भी वही कमरा था जहां से लाखों रुपये बरामद हुए थे। सीसीटीवी फुटेज आदि खंगालने के बाद पुलिस टीम को चोरी के लिए कार्यालय में घुसने वालों का पता चल गया। पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा भी है। खुल्दाबाद थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...