Breaking News

बंद पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, नगदी समेत लाखों के जेवरात चोरी

बिधूना। कस्बा के मुहल्ला किशोरगंज में अज्ञात चोरों ने एक बंद पड़े मकान को निशाना बनाते हुए घर में रखे हजारों रुपयो समेत लाखों रूपये के जेवरात चोरी कर लिये और फरार ही गए। घटना के समय पीड़ित परिवार खेती-किसानी के लिए आने गांव गया था। वापस लौटने पर उन्हें घर मे हुई चोरी की जानकारी हुई।

जानकारी के मुताबिक कस्बा के मुहल्ला किशोर गंज में रविन्द्र सिंह राजावत पुत्र छोटेसिंह राजावत अपने पुत्रों के साथ रहते हैं। पीडित ने बताया कि पाँच दिन पूर्व वो अपने परिवार सहित पैतृक गांव कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रूपपुर कटरा में खेती किसानी के लिये गये थे।

बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने बंद पडे मकान का ताला तोडकर आलमारी में रखी नगदी व जेवरात चोरी कर लिये। सुबह घर लौटने पर उन्हें घर मे चोरी होने जानकारी मिली। पीडित ने बताया कि उन्होंने किसी काम से अभी हाल ही बैंक से दो लाख रूपये निकाले थे। अज्ञात चोरों ने उन 2 लाख की नगदी समेत हार, चूडी, कुण्डल व झुमकी समेत लाखों रूपये के जेवरात चोरी कर लिये हैं।

जानकारी मिलने पर कस्बा इंचार्ज सुरजीत पाल ने मौके पर पहुंचकर पीडित परिवार को कार्यवाही का आश्वासन दिया। लॉक डाउन के दौरान लाखों की चोरी से कस्बे में हडकम्प मच गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कटान स्थलों की करते रहे निगरानी- स्वतंत्र देव सिंह

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने आज जनपद में ...