Breaking News

शादी से पहले गर्भवती हो गई थी श्रीदेवी समेत ये ऐक्ट्रेस

इंडस्ट्री की इन हसीनाओं ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ से भी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। आज के आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड की कुछ  ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर सबको हैरान कर दिया। लेकिन ऐसा नहीं है कि ये पहली बार है, इससे पहले भी कई एक्ट्रेस ऐसी रह चुकी हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं।

नीना गुप्ता

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में नीना गुप्ता का नाम भी आता है। दरअसल नीना और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड लंबे समय तक रिलेशन में रहे और इस रिलेशन का परिणाम मसाबा गुप्ता के रूप में उनके सामने आया। लेकिन आपको बता दें कि मसाबा के होने के बाद भी दोनों ने शादी नहीं की और नीना ने अकेले ही अपनी बेटी की जिम्मेदारी निभाई और एक अच्छी सिंगल मदर साबित हुईं।

श्रीदेवी 

खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी इस लिस्ट में आती हैं जो शादी से पहले ही मां बनने वाली थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही वो गर्भवती हो गई थीं।

शादी के मात्र 2 महीने बाद ही उन्होंने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म दिया। हालांकि एक्ट्रेस इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

दीया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की खूबसूरती सभी को उनका दीवाना बना देती है। उनकी शानदार एक्टिंग ने सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो वो भी बिन ब्याही मां की लिस्ट में आती हैं। आपको बता दें कि वो शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं।

दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी और इसके सिर्फ 4 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

नेहा धूपिया 

एक्ट्रेस नेहा धूपिया बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। खबरों के अनुसार नेहा और अंगद बेदी लंबे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे।

दोनों ने 10 मई 2018 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और इसके कुछ ही महीनों बाद यानी 18 नवंबर को उनके घर एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया। इस बात से तो साफ है कि वो शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...