Breaking News

इस गुड़ी पड़वा पर महाराष्ट्रियन अंदाज में हों तैयार, घरवाले देखकर उतारेंगे नजर

आज से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो रही है, जिसकी धूम हर तरफ दिखाई देने लगी है। चैत्र नवरात्रि के पहले दिन हिंदू नववर्ष भी मनाया जाता है। महाराष्ट्र में इस दिन को गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) के नाम के मनाते हैं। इस दिन लोग अपने घरों को खूबसूरत तरह से सजाकर नए साल का स्वागत करते हैं। लोग अपने घर के बाहर गुड़ी लगाते हैं, और अपने परिवार की खुशी और सफलता की कामना करते हैं। इस खास दिन को और खास बनाने के लिए महिलाएं पारंपरिक तौर पर तैयार होती हैं।

गुड़ी पड़वा के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं जान्हवी कपूर, सामने आया वीडियो

इस गुड़ी पड़वा पर महाराष्ट्रियन अंदाज में हों तैयार, घरवाले देखकर उतारेंगे नजर

दरअसल, इस दिन महिलाएं नौवारी साड़ी पहनती हैं, जो देखने में बेहद खूबसूरत दिखती है। अगर आप भी आज अपना खूबसूरत अंदाज दिखाना चाहती हैं, तो नौवारी साड़ी पहन सकती हैं। आज के इस लेख में हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के लुक्स दिखाएंगे, जो नौवारी साड़ी में कमाल की दिखती हैं। नौवारी साड़ी के साथ आपको कुछ चीजें जरूर कैरी करनी चहिए, जिस बारे में भी हम आपको बताएंगे।

अंकिता लोखंडे से लें टिप्स

अंकिता लोखंडे अक्सर नौवारी साड़ी पहनें नजर आती हैं। उनका हर अंदाज बेहद खूबसूरत लगता है। अगर आप भी महाराष्ट्रियन लुक कैरी करने का सोच रही हैं, तो अंकिता लोखंडे से टिप्स लेकर तैयार हो सकती हैं। नौवारी साड़ी बाकि साड़ियों से काफी अलग होती है।

अच्छी तस्वीरें न भेजने पर भी जया ने अरशद को दिया था फिल्म में मौका, एक्टर ने किया दिलचस्प खुलासा

महाराष्ट्रियन नथ है जरूरी

अगर आप महाराष्ट्रियन लुक कैरी करने का सोच रही हैं, तो नाक में पारंपरिक नथ जरूर पहनें। ये आपके लुक को कंप्लीट करने में मदद करेगी। इसके बिना महाराष्ट्रियन श्रृंगार अधूरा सा लगता है।

चांद बिंदी जरूर लगाएं

महाराष्ट्रियन लुक को कंप्लीट करने में जितना हाथ नथ का होता है, उतना ही चांद बिंदी का भी होता है। ये खास तरह की बिंदी महाराष्ट्र में ही लगाई जाती है। ऐसे में लुक कैरी करते वक्त इसे न भूलें।

महाराष्ट्रियन ज्वेलरी

अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए पारंपरिक महाराष्ट्रियन ज्वेलरी ही पहनें। ये ज्वेलरी हमेशा गोल्ड की ही होती है। ये देखने में काफी खूबसूरत लगेगी।

जूड़ा

महाराष्ट्रियन लुक को पूरा करने में जूड़ा काफी काम आता है। इससे एक तो आपके बाल बिखरे नहीं रहते, वहीं ये देखने में भी कमाल का लगता है।

About News Desk (P)

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...