Breaking News

शादी के बाद है पहली होली, इन तरीकों से जीवनसाथी के साथ त्योहार बनाएं यादगार

इस साल होली 25 मार्च को मनाई जा रही है। जिन लोगों की इसी वर्ष शादी हुई है, वह अपने जीवनसाथी के साथ पहली होली मना रहे हैं। शादी के बाद पहली होली को लेकर कपल उत्साहित रहते हैं। होली रंगों, प्रेम और उत्साह का त्योहार है, जिसमें लोग आपस में गले मिलते हैं और दिल से दिल मिलाते हैं। वहीं शादी के बाद सभी त्योहारों और रस्मों को नवविवाहित जोड़े पहली बार खास तरीके से मनाना पसंद करते हैं।

प्यारी सी सुबह के साथ शुरुआत

पहली होली पर नवविवाहित जोड़ा अपने साथी के साथ केवल रंगों के साथ ही नहीं खेलना चाहता, बल्कि उसके साथ त्योहार का हर लम्हा एन्जॉय करना चाहता है। इसलिए होली की शुरुआत यानी सुबह को ही खुशनुमा बना दीजिए। जीवनसाथी जब सोकर उठे तो उन्हें प्यार से गुड मॉर्निंग विश करें। साथ में लजीज और मनपसंद सा नाश्ता हो और नाश्ते की प्लेट के साथ प्यार भरा एक नोट हो तो साथी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

होली पार्टी

भले ही आप अपने साथी के साथ होली मनाना चाहते हैं लेकिन पहली होली पर अगर अपने करीबियों को शामिल करेंगे तो खुशियां दोगुनी बढ़ जाएंगी। होली पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, जिसमें कपल अपने दोस्तों, रिश्तेदारों या परिवार के लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं। सबके साथ मिलकर होली का जश्न मनाएं।

पार्टनर के साथ मैचिंग आउटफिट्स

होली के मौके पर आप मैचिंग आउटफिट पहनकर एक जैसा महसूस कर सकते हैं। आपका पहनावा इस मौके पर कुछ खास हो ताकि जब पहली होली साथ मनाएं तो बेस्ट लम्हें को सुंदर तस्वीरों के जरिए कैप्चर कर सकें। एक रंग या स्टाइल में कुछ एथनिक पहन सकते हैं या मैचिंग होली टीशर्ट व वेस्टर्न सहज से आउटफिट से खुद को स्टाइल दे सकते हैं।

होली का रंग

अब होली है तो बिना रंगों के अधूरी लगेगी। अपने जीवनसाथी को सबसे पहले रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दें। खुद के चेहरे को भी पार्टनर के लिए बेरंग रखें और सबसे पहले उन्हें मौका दें कि वह आपको रंग लगा सकें। दिन की शुरुआत एक दूसरे के गालों पर गुलाल और अपने प्यार के रंग से रंग कर करें।

About News Desk (P)

Check Also

शादी या सगाई की आ गई है तारीख तो जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में हो सकता है अफसोस

अगर आपका रिश्ता तय हो गया है और सगाई या शादी की तारीख निकाली जाने ...