Breaking News

Raha के जन्म से नाखुश हैं Alia के परिवार का ये सदस्य

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया. राहा कपूर का चेहरा फिलहाल सामने नहीं आया है और आलिया और रणबीर ने बेटी को लेकर नो-फोटो पॉलिसी (Raha Kapoor No Photo Policy) की भी बात की है. जाहिर-सी बात है कि राहा कपूर के जन्म से पूरा कपूर खानदान और भट्ट परिवार बहुत खुश है लेकिन राहा के जन्म के लगभग दो महीने बाद आलिया ने बताया है कि उनके परिवार में कोई है, जो उनसे नाराज है! आलिया ने फोटो शेयर करके बताया है कि उनका दिन अच्छा नहीं जा रहा है क्योंकि ये सदस्य उनसे बात नहीं कर रहा है और उनसे मुंह फेरकर बैठ गया है.

आइए आपको बताएं कि यहां हम आलिया के परिवार के किस सदस्य के बारे में बात कर रहे हैं. दरअसल ‘राहा की मम्मी’ ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनके साथ कोई है, जो उनसे अपसेट है और उनसे मुंह फेरकर बैठा हुआ है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये कौन है तो आपको बता दें कि ये आलिया की बिल्ली ‘एडवर्ड’ (Alia Bhatt Cat Edward) है. एडवर्ड आलिया से किस बात पर अपसेट हैं कि आइए जानते हैं.

आलिया ने अपनी इस पोस्ट में यह तो नहीं लिखा है कि उनकी बिल्ली उनसे क्यों नाराज है और उनसे मुंह फेरकर बैठने के पीछे की वजह क्या है लेकिन एक्ट्रेस के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने इसका कारण पता लगा लिया है. कई लोगों का यह कहना है कि आलिया अपनी बेटी राहा कपूर को ज्यादा टाइम दे रही हैं और इस बात से एडवर्ड उनसे अपसेट हैं और शायद राहा से जेलस भी हैं.

बता दें कि आलिया अपनी बिल्ली से बहुत प्यार करती हैं और उसके साथ अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया को यह बिल्ली उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने गिफ्ट की थी.

About News Room lko

Check Also

सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल की फिल्म “सेक्टर बालाकोट” का टीज़र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। आजकल फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित हुआ ...