Breaking News

सपना चौधरी के इस नए अंदाज ने ढाया कहर, देख फैस हुए पागल

सपना चौधरी लोगों के बीच कितनी फेमस हैं और उनके गानों को कितना पसंद किया जाता है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले 10 दिनों में सपना के बैक टू बैक तीन गाने रिलीज हो चुके हें और तीनों ही लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. जले और तेरा गिरकाना ठीक नहीं के बाद अब रिलीज हुआ है बम. जिसमें सपना चलता-फिरता बम बनकर अपने पीछे लट्टू आशिकों के दिलों में विस्फोट कर रही हैं.

कुछ दिन पहले ही सपना का एक और गाना ‘तेरा गिरकाना ठीक नहीं’ भी यूट्यूब परआया और छा गया. इस गाने में उनकी जोड़ी विवेक राघव संग जमी और क्या खूब जमी.

वहीं 10 दिन पहले उनका ‘खुले खुले बाल’ भी रिलीज हुआ जिसे अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वैसे पिछले साल की बात करें तो उनका ‘पानी छलकै’ साल भर छाया रहा और तो और अब तक इस गाने की खुमारी लोगों के सिर से उतरी नहीं है. लोगों को ये गाना खूब पसंद आया और हर शादी, फंक्शन में ये गाना जरूर डीजे पर बजता हुआ सुनाई दिया.

हरियाणवी देसी क्वीन सपना के साथ इस गाने में एंडी सिंह राजपूत भी हैं और दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब भा रही है. खट्टी मीठी नोंकझोंक वाला ये गाना सुनकर लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.

About News Room lko

Check Also

शादी के बाद इस तरह नजर आई अथिया शेट्टी, देख उड़े लोगो के होश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का एक ताजा वीडियो ...