Breaking News

मौनी रॉय ने शेयर किया हॉट विडियो, देख उड़े फैस के होश

बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) के सिर से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे लुक में सामने आ रही हैं कि देखने वालों का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने बालों को ओपन किया और लाइट मेकअप में दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बॉडी को कैमरे के सामने कुछ इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि वीडियो देख आप भी कहेंगे कि मौनी का ये वीडियो काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें मौनी रॉय किलर लुक्स का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में मौनी पिंक बिकिनी पहनी हैं साथ ही नीचे की ओर व्हाइट ट्रांसपेरेंट कपड़े को स्कर्ट की तरह लपेटा है. इस आउटफिट को पहनकर मौनी कैमरे के सामने कभी सामने तो कभी साइड एंगल से पोज देकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

वहीं अब मौनी रॉय ने पिंक कलर की ब्रा पहनकर ऐसा बोल्ड वीडियो शूट किया है कि देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. खास बात है कि एक्ट्रेस ने नीचे की ओर अपने बदन को कवर करने के लिए व्हाइट पतले से कपड़े का इस्तेमाल किया. इस वीडियो को मौनी ने जैसे ही शेयर किया तो इसने आग लगा दी.

 

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...