Breaking News

बिग बॉस 14 से जुड़े इस शख्स की दर्दनाक हादसे में हुई मौत, टीवी जगत में छाई शोक की लहर

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14′ टेलीविज़न के उन रियलिटी शोज में से एक है जिसमें होने वाली प्रत्येक हरकत का प्रभाव घर के बाहर अवश्य देखने को मिलता है। ‘बिग बॉस 14’ में होने वाली प्रत्येक घटना पर प्रशंसकों की पैनी नजर बनी रहती है। बिग बॉस के घर में होने वाली हरकतें कभी प्रशंसकों को हंसाती है तो कभी रुला भी देती है। वही इसी मध्य ‘बिग बॉस 14’ के सेट से एक बुरी सुचना सामने आ रही है। ‘बिग बॉस 14’ की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की एक एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई है।

पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस 14’के सेट के ठीक बाहर हुआ है। पिस्ता धाकड़ ‘बिग बॉस 14’ को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में कार्य करती थीं। सूत्रों की मानें तो पिछले दिन वीकेंड के वार की शूटिंग की जा रही थी। इस के चलते सलमान खान भी ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर उपस्थित थे। वीकेंड का वार की शूटिंग समाप्त होने के पश्चात् पिस्ता धाकड़ अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर अपने घर के निकली थीं।

वही रात को अंधेरा होने के कारण पिस्ता धाकड़ की स्कूटी स्लिप होकर एक गड्ढ़े में गिर गई। स्कूटी से गिरी पिस्ता धाकड़ एक वैनिटी वैन के नीचे आ गई। गंभीर तौर पर घायल हो चुकी पिस्ता धाकड़ की ऑन द स्पॉट ही जान चली गई। पिस्ता धाकड़ बिग बॉस के अतिरिक्त खतरों के खिलाड़ी जैसे टेलीविज़न रियलिटी शो के लिए भी कार्य कर चुकी हैं। पिस्ता धाकड़ की मृत्यु से टेलीविज़न इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं ये दुखद जानकारी सुनकर ‘बिग बॉस 14’ के प्रशंसकों को जोरदार झटका लगा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...