Breaking News

मुफ्त में गोलगप्पे खिला रहा ये शख्स, 10 साल बाद मिली ये खुशी

मध्य प्रदेश में एक शख्स ने लोगों को मुफ्त में 4 हजार पानी पूरी खिला दी. उसने फ्री में पानी पूरी खिलाने का पोस्टर तक लगा डाला. खबर फैलते ही उसके ठेले पर हुजूम लग गया. क्या बच्चे, क्या बुजुर्ग और क्या जवान, हजारों की भीड़ वहां जमा हो गई. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो इस शख्स ने मुफ्त में लोगों को पानी पूरी खिला दी.

आइए आपको पूरी कहानी बताते हैं. मामला छिंदवाड़ा का है. यहां के रहने वाले #संजीत चंद्रवंशी के घर 10 साल बाद लड़की हुई, जिसकी खुशी में उन्होंने लोगों को जमकर गोलगप्पे खिलाए. चंद्रवंशी ने बताया कि उनके तीन भाई हैं और पिछले 10 साल में घर में लड़की पैदा नहीं हुई. मंगलवार को पत्नी की डिलिवरी हुई तो बेटी ने जन्म लिया. इसी खुशी में मैंने लोगों को मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए.

संजीत चंद्रवंशी छिंदवाड़ा के पोला ग्राउंड के पास अथर्व चाट एवं गुपचुप सेंटर नाम से गोलगप्पे का ठेला लगाते हैं. हर दिन उनके दो हजार के आसपास गोलगप्पे बिक जाते हैं. लेकिन जब बेटी पैदा हुई तो उन्होंने इसका जश्न मनाया और लोगों को 4 हजार गोल-गप्पे फ्री में खिलाए. उन्होंने कहा भी था कि अगर उनके घर में बेटी जन्म लेगी तो वह मुफ्त में गोलगप्पे बांटेंगे.

संजीत के ठेले पर फ्री में गोलगप्पे का लुत्फ लेने पहुंचे लोगों को जब इसके पीछे की वजह मालूम हुई तो वह तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक महिला ने कहा कि ऐसे वक्त में जब बेटियों को बोझ माना जाता है तो इन्होंने फ्री में #गोलगप्पे खिलाए. यह बहुत गौरव की बात है. इस वजह से लोगों के दिलों में बेटियों के लिए आदर बढ़ेगा. अन्य लोग भी यही प्रार्थना करेंगे कि घर में खुशियां आती रहें और उनको मुफ्त में गोलगप्पे खाने के मौके मिलते रहें.

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को कहा I Love You Too…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ...