Breaking News

लगातार 5 दिन से अपर सर्किट मार रहा यह शेयर, ₹20 पर आया भाव, एक साल में 552% चढ़ा शेयर

₹50: एशनिशा इंडस्ट्रीज के शेयर (Ashnisha Industries shares) दलाल स्ट्रीट पर सर्किट करने वाले शेयरों में से एक हैं। पिछले तीन सेशन से स्टॉक में तेजी बनी हुई है।

यह लगातार पिछले तीन दिनों से अपर सर्किट को छू रहा है। हालांकि, बुधवार से पहले सोमवार और मंगलवार को भी इस स्टॉक ने लोअर सर्किट को भी छुआ था। इस हफ्ते इस शेयर में सभी पांच सेशंस में सर्किट लगा है। आज कंपनी के शेयर 20.15 रुपये पर बंद हुए हैं।

Ashnisha Industries शेयर डिटेल
यह स्मॉल-कैप स्टॉक उन मल्टीबैगर शेयरों में से एक है जिसने अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न (Stock return) दिया है। कंपनी के शेयरों ने सालभर में 552.10% रिटर्न दिया है। YTD समय में इसने लगभग 25 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। वहीं, पांच साल में यह शेयर 2,043.62% चढ़ा है। पिछले साल इस सर्किट टू सर्किट स्टॉक ने एक्स-स्प्लिट में भी कारोबार किया था। बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, ₹50 से नीचे के स्मॉल-कैप स्टॉक ने 23 जून 2022 को 1:10 रेशियो में स्टॉक विभाजन के लिए एक्स-स्प्लिट कारोबार किया था।

कंपनी ने क्या कहा
यह स्टॉक केवल बीएसई पर कारोबार के लिए उपलब्ध है। इसका वर्तमान मार्केट कैप ₹209 करोड़ है। इसका 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर ₹25.72 है और इसका 52-सप्ताह का न्यूनतम स्तर ₹2.95 है। बता दें कि कंपनी 3 मेगावाट कैपासिटी वाला एक नया सोलर एनर्जी प्लांट स्थापित करने जा रही है। इसकी घोषणा पिछले सप्ताह ही की गई थी।

About News Desk (P)

Check Also

रेल बजट में 50 फीसदी हिस्सा नई ट्रेनों की बजाय यात्रियों की सुरक्षा पर होगा खर्च, आएगा कवच 4.0

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को संसद में आम बजट 2024 पेश कर ...