Breaking News

फाल्गुनी और नेहा के बीच जारी सॉंग वार में हुई इस सिंगर की एंट्री कहा-“प्रिय इंडिया, ऐसे रीमिक्स के खिलाफ…”

सोना महापात्रा का कहना है कि गायिका नेहा कक्कड़ को 90 के दशक में फाल्गुनी पाठक द्वारा मूल रूप से गाए गए लोकप्रिय चार्टबस्टर मैने पायल है चनकाई के रीमिक्स संस्करण को गाने के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।

ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए सोना ने लिखा, “मुझे लगता है कि म्यूजिक लेबल और बॉलीवुड फिल्म निर्माता शॉर्ट-कट के जरिए क्रिएटिव कम्युनिटी और क्रिएटर्स को मार रहे हैं; रीमेक्स को, फाल्गुनी पाठक के हिट गाने के रीमिक्स पर आ रही सार्वजनिक प्रतिक्रियाओं पर ध्यान देना चाहिए। साथ ही , प्रिय इंडिया, ऐसे रीमिक्स के खिलाफ हर बार ऐसे ही खड़े होइएगा।”

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक एक शीत युद्ध के बीच में हैं, जहां बाद में कक्कड़ ने अपने प्रिय ट्रैक के मनोरंजन को नारा दिया है। पाठक ने कक्कड़ पर मुकदमा करने पर भी विचार किया था, लेकिन ऐसा नहीं कर सकी क्योंकि उनके पास मूल अधिकार नहीं हैं।

बैकलैश का सामना करने के बाद, नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “अगर इस तरह से बात करना, मेरे बारे में ऐसी बुरी बातें कहना, मुझे गाली देना … उन्हें अच्छा लगता है और अगर उन्हें लगता है कि यह मेरा दिन बर्बाद कर देगा। तो मुझे माफ कर दो। उन्हें सूचित करने के लिए कि मैं भी बुरे दिन पाकर धन्य हूं। यह भगवान का बच्चा हमेशा खुश रहता है क्योंकि खुद भगवान मुझे खुश रख रहे हैं। उन लोगों के लिए जो मुझे खुश और सफल देखकर दुखी हैं। मुझे उनके लिए खेद है। बेचारे (गरीब चीजें)। कृपया टिप्पणी करते रहें मैं उन्हें हटा भी नहीं दूंगा, क्योंकि मुझे पता है और हर कोई जानता है कि नेहा कक्कड़ क्या है।”

About News Room lko

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...