Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन

लखनऊ। आज राधाकमल मुखर्जी सभागार लखनऊ विश्वविद्यालय में कुलपति प्रो आलोक कुमार राय के मार्गदर्शन में राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान एवं राष्ट्रीय सेवा योजना लखनऊ विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

लखनऊ विश्वविद्यालय

जिसमे प्रमुख रूप से राष्ट्रीय सेवा योजना, लखनऊ विश्वविद्यालय के कार्यक्रम समन्वयक प्रो रूपेश कुमार एवं समाज कार्य विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो अनूप कुमार भारतीय ने रक्तदान शिविर में उपस्थित छात्रों और रक्त दाताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि रक्तदान महादान है। और विश्व के कल्याण के लिए हमें समय-समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए।

👉तीन वर्षों से भारतीय फार्मेसी की धूम, कई बड़े देशों को दिया कोविड टीका व दवाइयां

जिसके आयोजक राष्ट्रीय सेवा योजना लखनऊ विश्वविद्यालय, लखनऊ और सह-आयोजक डॉ राममनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ रहा। राम मनोहर आयुर्विज्ञान संस्थान से डॉ शिवांगी मिश्रा, काउंसलर शिखा तिवारी, टेक्निकल सुपरवाइजर स्वाति सिंह, स्टाफ नर्स ज्ञांति आदि उपस्थित रहे।

लखनऊ विश्वविद्यालय

लखनऊ विश्वविद्यालय एवं संबद्ध महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं स्टाफ ने रक्तदान शिविर में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रो रूपेश कुमार ने स्टाफ की प्रशंसा की और कहा कि कहा कि इस तरह के शिविरों का आयोजन प्रशंसनीय है। विश्वविद्यालय में इस तरीके के शिविर का आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए। विश्वविद्यालय में इस तरह का आयोजन कार्य समाज का कल्याण करने के लिए कृत संकल्प है।

About Samar Saleel

Check Also

वृन्दावन विहार के सैंकड़ों परिवारों को घर में भरे सीवर के गंदे पानी से मिली राहत

• पूर्वी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव की पहल पर नगर निगम ने की ...