Breaking News

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के इस मशहुर अभिनेता का अकस्मित हुआ निधन

तमिल फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही है। 67 साल की उम्र में तमिल अभिनेता बाला सिंह का निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार उन्हें कुछ दिनों पहले फूड पॉइजनिंग की वजह से चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके पार्थिव शरीर को उनके चेन्नई स्थित निवास पर रखा गया है। शाम को उनके शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक निवास नागरकोइल ले जाया जाएगा

बता दें कि बाला आखिरी बार आर्या मगामुनि फिल्म में नजर आए थे। तमिल फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू करने से पहले बाला सिंह एक थिएटर कलाकार थे। हालांकि उन्होंने 1983 में मलयालम में कदम रखा। उनकी पहली तमिल डेब्यू फिल्‍म Avatharam (1995) थी।

उन्होंने तमिल सिनेमा में लगभग 100 फिल्मों में अभिनय किया था। बाला सिंह को खलनायक की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। उन्होंने कमल हासन की फिल्‍म इंडियन, उल्लासम, सिमरमासी, धेना, विरुमांडी, सामी, कन्नथिल मुथमित्तल, पुधुपेट्टई जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है।

अपने पूरे करियर के दौरान बाला सिंह ने मुख्य रूप से तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया। उनकी लोकप्रिय मलयालम फिल्मों में मलमुकलील देवम, केरल हाउस उदान विलपनक्कू और मुल्ला शामिल है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...