Breaking News

सलमान की इस अपकमिंग फिल्म पर लगा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किये जा चुके हैं। जहां फैन्स इस फिल्म का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं रिलीज से पहले सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ विवाद में फंस गई। फिल्म पर विवाद इतना बढ़ चुका है कि, अब फिल्म ‘दबंग 3’ की रिलीज पर रोक लगाने की मांग तक की जा रही है।

दरअसल, ये विवाद इस फिल्म के गाने ‘हुड़-हुड़ दबंग’ को लेकर हो रहा है। मेकर्स पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने इस गाने के जरिए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर हिंदू जनजागृति समिति का कहना है कि, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को फिल्म ‘दबंग 3’ को सर्टिफिकेट नहीं देना चाहिए। समिति ने आरोप लगाया है कि, फिल्म के टाइटल सॉन्ग ‘हुड़-हुड़ दबंग’ के जरिए हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है।

इस वजह से लग रहे हैं आरोप

वहीं हिंदू जनजागृति समिति के महाराष्ट्र और झारखंड के आयोजक सुनील घंवात ने इस मामले पर बयान दिया है कि, ‘दबंग 3’ के टाइटल सॉन्ग ‘हुड-हुड दबंग’ में ऋषियों को नीचा दिखाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि, ‘हुड-हुड दबंग’ में सलमान के साथ ऋषियों को आपत्तिजनक ढंग से डांस करते हुए दिखाया गया है। जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...