Breaking News

कानपुर की घटना को देखते हुए जनपद में पुलिस की सख्ती बढ़ी, चलाया सघन चेकिंग अभियान

औरैया/बिधूना। कानपुर मुठभेड़ को लेकर औरैया जनपद की पुलिस अधीक्षक सुनीति ने जनपद में सभी थानों की पुलिस से लेकर समेत पुलिस धिकारियो को रात के समय जनपद के हर चैक पोस्ट पर पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक सुनीति ने जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित, क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप, अजीतमल क्षेत्राधिकारी कमलेश पांडे, औरैया क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र यादव से बात कर जनपद में सभी चेक पोस्ट, रेलवे स्टेशन, बस अड्डों समेत सभी संभावित स्थानों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मातहतों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में कानपुर की घटना को अंजाम देकर भागे अपराधी बचकर ना निकने पाएं। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि जिस अपराधियों ने हमारे अधिकारीयों और पुलिस कर्मियों की हत्या करने के कृत्य को अंजाम दिया है, उसके बाद उनको सही जगह पहुंचा दिया जाये।

बिधूना क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि कानपुर की घटना को देखते हुए जनपद में साधन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द ही उनकी सही जगह पहुंचा दिया जायेगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...