Breaking News

अनूप जलोटा को छोड़ अब इस नौजवान शख्स पर आया जसलीन का दिल, ऐसे कर रही इंप्रेस

एक्ट्रेस और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ में आने के बाद से ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहीं. वहीं अब रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)’ में वह बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को मात देती नजर आ रही हैं. शो में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली कंटेस्टेंट्स में जसलीन शुमार हैं.

इस शो को जीतने के लिए जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) यहां पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहीं. लेकिन इसी बीच शो में एक नौजवान कंटेस्टेंट्स पर उनका दिल भी फिसलता हुआ दिख रहा है. जी हां! अनूप जलोटा (Anup Jalota) की गर्लफ्रेंड बनकर पहचान पाने वाली जसलीन यहां पारस से शादी करने आई थीं, लेकिन अब शो के कंटेस्टेंट मयूर पर उनका दिल आ गया है.

दरअसल ‘मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)’ में जसलीन मथारू ने बताया है कि वह मयूर को काफी पसंद करती हैं. मयूर शो में शहनाज गिल से शादी रचाने आए हैं. जसलीन ने यहां दूसरे कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए मयूर के बारे में अपनी फीलिंग्स जाहिर कीं. उन्होंने बताया कि वह अभी नहीं बल्कि पहले दिन से मयूर को पसंद करती हैं.

लेकिन अफसोस कि जसलीन मथारू की यह बात पारस छाबड़ा को हजम नहीं हो सकी. यह बात जानने के बाद पारस छाबड़ा ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘तुम शो में मेरे लिए आई हो, यहां तुम्हे मुझे इंप्रेस करना है. लेकिन तुम मुझे छोड़कर किसी और को ही पसंद कर रही हो.’ अब इस बात से तो साफ नजर आ रहा है कि पारस के लिए मयूर से काफी जलन हो रही है.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...