Breaking News

CM योगी को जान से मारने की धमकी, Whatsapp नंबर पर भेजा गया मैसेज

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है. प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर ये धमकी दी गई है. यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी का मैसेज भेजा गया है. पता चला है कि 96967-55113 नंबर से मैसेज भेजा गया है. फिलहाल मामले में हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर कर ली है. पुलिस और साइबर सेल की टीमें जांच में जुटी हुई हैं.

बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की दी गई है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह भेजे गए थे. मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें होने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी. धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो सरकार मिटा दी जाएगी.

गौरतलब है कि यूपी सरकार सीएम योगी की अगुवाई में बाहुबली और उसके मददगारों पर तेजी से कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में मुख्तार की अवैध संपत्तियों के साथ उसके गुर्गों पर शिकंजा कसा जा चुका है. धमकी देने वाले की पहचान नहीं हुई है लेकिन लखनऊ के हज़रतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के साथ पुलिस तेजी से एक्शन लेते हुए आरोपी की तलाश कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 14 जुलाई 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। परस्पर ...