Breaking News

Birthday Special: क्या आप जानते हैं Sunny Leone का असली नाम, जाने उनके बारे में

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन आज 39 वर्ष की हो गईं। कनाडा के ओंटारियो में 13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोन का मूल नाम करनजीत कौर वोहरा है । सनी ने जर्मन बेकरी में पहली नौकरी महज 15 साल की उम्र में की थी।सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था।

वर्ष 2010 में सनी लियोनी मैक्सिम मैगजीन द्वारा दुनिया की टॉप 12 पोर्न स्टार की लिस्ट में शमिल की गयी। बॉलीवुड में सनी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म जिस्म 2 से की। इसके पूर्व उन्होंने बिगबॉस सीजन 5 में हिस्सा लिया था।

जिस्म 2 के बाद सनी लियोनी ने जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 ,एक पहेली लीला ,वन नाइट स्टैंड और तेरा इंतजार जैसी कई फिल्मों में काम किया।सनी ने शाहरूख खान की फिल्म रईस में आयटम नंबर किया है।

सनी लियोन हिंदी के अलावा तमिल ,तेलगू और कन्नड़ ,मराठी और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। सनी के पति डेनियल वेबर हैं, जो सनी का सारा काम भी संभालते हैं। उनके तीन बच्चे भी हैं।

सनी लियोन का कहना है कि न्यूड वुमेन वल्गर नहीं मानती बल्कि उनका कहना है कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थी तो उन्हें वो बेहद खूबसूरत लगी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘जब मैंने पहली बार न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थी तो मुझे वो बहुत सेक्सी लगी थी।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...