Breaking News

सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में लिखा-24 घंटे में AK-47 से मार दूंगा

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। ऐसा पहले बार नहीं हुआ है इससे पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी दी जा चुकी है। जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के व्‍हाट्सएप पर मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई। पुलिस ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
 
सीएम को मिली जान से मारने की धमकी
 
पुलिस के मुताबिक, शनिवार शाम 8 बजे के करीब यूपी 112 के व्हाट्सएप पर 8874028434 नंबर से एक मैसेज आया. इसमें सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसमें लिखा था कि सीएम को 24 घंटे के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो. एके 47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा. इसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.
इसके बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ ही साइबर सेल भी मामले की जांच में जुट गई है. डीसीपी (साउथ) रवि कुमार के अनुसार, अब तक की छानबीन में पता चला है कि धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का है. मैसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल गई है

About Aditya Jaiswal

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...