Breaking News

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस कर रही मामले की जांच

प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उन्हें पत्र भेजकर यह धमकी दी गई है। यही नहीं फोन पर भी उन्हें धमकी दी जा चुकी है। इस संबंध में अनिरुद्धाचार्य महाराज की ओर से वृंदावन कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अनिरुद्धाचार्य की ओर से यह रिपोर्ट गौरी गोपाल आश्रम निवासी रोहित तिवारी ने दर्ज करायी है। इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने वाले रोहित तिवारी ने फोन पर ‘हिन्दुस्तान’ को बताया कि अनिरुद्धाचार्य को भेजे धमकी भरे पत्र में बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। परिवार के लोगों को भी इस पत्र में धमकी दी है।

गौरतलब है कि अनिरुद्धाचार्य का वृंदावन में गौरी गोपाल आश्रम है और वह प्रसिद्ध कथावाचक हैं। वृंदावन पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि किसी आतंकवादी संगठन द्वारा अनिरुद्धाचार्य महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है। रिपोर्ट में कहा है कि वह (अनिरुद्धाचार्य) पेशे से कथावाचक हैं और वैदिक सनातन धर्म के प्रचारक भी हैं, जो विधर्मियों को रास नहीं आ रहा है। जिसके चलते उन्हें फोन पर भी कई बार धमकी मिली है। चार अप्रेल को एक धमकी भरा पत्र उन्हें मिला है।

 

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...