बिहार के छपरा में छठ पूजा के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में तीन लोग घायल

छपरा के छठघाट पर अस्ताचलगामी सूर्य को अध्र्य देते समय की गई हर्ष फायरिंग में तीन लोग जख्मी हो गए हैं. पहली नजर में ऐसा लगता है कि यह हादसा मिस फायरिंग की वजह से हुई है. इस हर्ष फायरिंग में घायल हुए लोगों में दो की हालत काफी गंभीर है, इन्हें छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि माझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर छठ घाट के पास कुछ लोग अवैध हथियार लेकर हवाई फायरिंग कर रहे थे, तभी एक गोली भीड़ की तरफ चल गई, जिससे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि फायरिंग करने वाला फरार हो गया.

Loading...

इस मौके के कई वीडियो भी सामने आए हैं. एक वीडियो में एक शख्स अपने तमंचे में गोली भरता हुआ दिख रहा है. इससे पहले इस शख्स ने एक दूसरे साथी से गोलियां लीं और अपनी जेब में रखीं. इसी समय के एक अन्य वीडियो में दिखा कि उस शख्स ने जैसे ही अपने तमंचे में गोली भरी कि उसके हाथ से घोड़ा दबा और सामने खड़े शख्स की बांह में गोली लग गई. घायल हुए दो लोगों में एक का नाम गोलू सिंह है, जो मुबारकपुर का रहने वाला है. इस हादसे में जख्मी हुआ दूसरा शख्स छठ के मौके पर अपने मामा के घर आया हुआ था, उसका नाम ऋतिक सिंह बताया गया. वह कविरार से आया है.

कुछ वीडियो उस अस्पताल के भी हैं जहां हर्ष फायरिंग से घायल हुए लोगों को भर्ती किा गया है. अस्पताल के शूट किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर घायल हुए दो लोगों का इलाज कर रहे हैं. एक अन्य वीडियो में चश्मदीद रीतेश कुमार सिंह ने बताया कि वे लोग छठघाट पर पटाखे छोड़ रहे थे. इसी बीच एक अनजान शख्स आया. उसके हाथ में कट्टा था. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था. इस मौके पर हम पटाखे चला रहे थे और वह हवाई फायरिंग कर रहा था. इसी बीच एक गोली मिसफायर होकर तीन लोगों को घायल कर गई.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

फ़िल्म सिटी के अनुकूल पृष्ठिभूमि

मुम्बई में फ़िल्म जगत के दिग्गजों और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक सार्थक रही। इसमें ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *