Breaking News

खुले नाले में गिरने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत, मां के साथ ननिहाल आया था मासूम

बरेली के रिठौरा कस्बे के मोहल्ला जाटवपुरा में तीन वर्षीय बच्चे की नाले में गिरने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। कहा कि लंबे समय से नाले के ऊपर पटला डालने की मांग कर रहे हैं। अब तक सुनवाई नहीं हुई है।

जाटवपुरा निवासी अमीर बक्श ने बताया कि 17 दिन पहले बेटी सबीना अपने बेटे शाहिल के साथ मायके आई थी। बृहस्पतिवार को शाहिल मकान के सामने खेल रहा था। खेलते समय वह घर के सामने से गुजरने वाले नाले में गिर गया। काफी देर तक जब वह नजर नहीं आया तो तलाश शुरू की गई। इस दौरान नाले में उसकी चप्पल दिखी।

चप्पल निकालने के लिए जब लोग नाले में घुसे तो उन्हें शाहिल नजर आया। नाले में शाहिल को गिरा देख वहां चीख-पुकार मच गई। तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सबीना ने बताया कि शाहिल उसका इकलौता लड़का था। परिवार में अब बस एक बेटी बची है।

मांग के बाद भी नहीं ढंका गया नाला
अमीर बक्श ने बताया कि खुले नाले से हादसे की आशंका को देखते हुए मोहल्ले वालों ने कई बार यहां पटले डालने की मांग की। अब तक सुनवाई नहीं हुई। नाले की साफ-सफाई भी नहीं होती। इस वजह जलनिकासी नहीं हो पाती। बारिश के दिनों में पता ही नहीं चलता कि सड़क कहां और नाला कहां। उन्होंने कहा कि अगर नाले को ढंका गया होता तो शायद शाहिल की जान नहीं जाती।

About News Desk (P)

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...