Breaking News

Neha Kakar ने सोशल मीडिया पर फिर जाहिर किया दर्द

मुंबई। एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ Neha Kakar ने कई बार सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया। इतना ही नहीं लाइव शो के दौरान नेहा कक्कड़ को रोते हुए भी देखा गया था। हालही में एक बार फिर नेहा कक्कड़ ने अपने ब्रेकअप को हवा दी है। लेकिन, सिंगर नेहा का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Neha Kakar इस नए वीडियो में

नेहा कक्कड़ Neha Kakar इस नए वीडियो में फेमस ब्रेकअप सॉन्ग ’इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ गाते नजर आ रही हैं। नेहा का ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि कम वक्त में ही इस अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
बाता दें कि, हिमांश और नेहा अक्सर एक दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटो और पोस्ट शेयर करते रहते थे। लेकिन, अचानक ही दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद से ही कयास लगने शुरू हुए थे कि नेहा और हिमांश का ब्रेकअप हो चुका है।

ब्रेकअप की वजह से नेहा काफी परेशान थीं। इसके चलते वे इंडियन आयडल के सेट पर भी इमोशनल हो गई थीं। इतना ही नहीं वे एक लाइव शो में भी रो चुकी थी। लेकिन, अब नेहा ने अपने ब्रेकअप की स्टोरी इस सॉन्ग के जरिए शेयर की है। वीडियो में नेहा ने साड़ी पहन रखी है, जिसमें वे काफी सुंदर नजर आ रही हैं।

सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाना ’ तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ सोशल मीडिया पर इतना वायरल वायरल हुआ कि आज भी यह गाना लोगों के बीच काफी डिमांड में है। यूट्यूब पर गजेंद्र शर्मा के 4 मिनट 25 सेकेंड के इस गाने को अब तक 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब इसी गाने को सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है, ये गाना उनके फैंस को काफी आ रहा है। उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...