Breaking News

तीन वर्ष का रिपोर्ट कार्ड झूठा, सरकार विकास के तीन कोस भी नहीं पाई- अनिल दुबे

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने प्रदेश की योगी सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल पर पेश रिपोर्ट कार्ड को झूठा बताते हुये कहा है कि इन तीन वर्ष के कार्यकाल में सरकार विकास के तीन कोस भी नहीं तय कर सकी।

योगी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये अनिल दुबे ने कहा कि सरकार का तीन वर्ष का कार्यकाल प्रदेश की जनता के लिए बहुत ही निराषाजनक रहा है। प्रदेश की जनता ने प्रचण्ड बहुमत के साथ भाजपा को जिस अरमान से सत्ता सौंपी थी सरकार ने उन अरमानों को पूरा करने की बजाय उन पर पानी फेरने का ही काम किया है। उन्होंने कहा कि इन तीन वर्षो में किसान, नौजवान, महिलाएं, अल्पसंख्यक, पिछडे सभी निराश रहे हैं कानून व्यवस्था के मुददे पर भी सरकार का प्रदर्शन अच्छा नही रहा है।

अनिल दुबे ने कहा कि सरकार किसानों की आमदनी बढाने, लागत का डेढ गुना मूल्य देने तथा गन्ना किसानों को उनके बकाया का भुगतान कराने में पूरी तरह असफल रही है और अपने वादे पूरे नहीं कर सकी। किसानों को कर्ज माफी के नाम पर छला गया, नौजवानों को रोजगार के नाम पर कुछ नहीं मिला। रोजगार के नाम पर लाखों करोडों रूपये इन्वेस्टर्स समिटि के नाम पर जनता के धन का बंदरबाट किया गया लेकिन कहीं भी युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान नहीं किये गये।

पहले से व्याप्त मंहगाई को कम करने के प्रयास तो हुये नहीं बल्कि सरकार ने बिजली और पानी के दामों में बढोत्तरी करके मंहगाई को और बढाने का काम किया है। सोनभद्र नरसंहार, बुलंदशहर में इंस्पेक्टर की हत्या तथा गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से हुयी बच्चो की मौत तथा उन्नाव, लखीमपुर, शाहजंहांपुर सहित प्रदेश के अन्य जनपदों में महिला के साथ हुयी घटनाए इस सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में निर्धनतम परिवारों को आवास सहित जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित कराने के सम्बन्ध में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक संपन्न

लखनऊ। मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में निर्धनतम परिवारों को आवास सहित जनकल्याणकारी ...