Breaking News

एलेक्स हेल्स ने कोरोना वायरस की जाँच में पॉजिटिव रिपोर्ट्स को बताया अफ़वाह, फैंस से की ये अपील…

कोरोना वायरस के कहर के बाद पाक सुपर लीग को रद्द कर दिया गया, पाक क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक एक विदेशी खिलाड़ी जो कुछ दिन पहले पाक से पहले लौटा था, उसके शरीर में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं।अजमल जामी नाम के एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भी बोला था कि एलेक्स हेल्स कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात पर हेल्स भड़क गए उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते बोला कि, “अफवाह फैलाना बंद करें, ये एक खतरनाक हरकत है। ” अपनी फजीहत होता देख पत्रकार अजमल जामी ने ट्वीट को डिलीट कर लिया।

वहीं पाक के पूर्व कैप्टन  रमीज राजा ने इस बात की पुष्टि की थी कि एलेक्स हेल्स  भी इस बीमारी को लेकर टेस्ट कराएंगे।जैसे ही ये समाचार फैली, वैसे ही अफ़वाह उड़ने लगी कि एलेक्स हेल्स कोरोना वायरस की जाँच में पॉजिटिव पाए गए हैं। उसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस एक्टिव हो गए व हेल्स की जल्द स्वास्थ्य की कामना करने लगे।

समाचार वायरल होते देख आनन फानन में रमीज राजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ये साफ किया कि अभी तक हेल्स की मेडिकल जाँच नहीं हुई है। हेल्स खुद-ब-खुद आइसोलेशन में चले गए हैं। रमीज ने लोगों से विनती करते हुए बोला कि अफ़वाह फैलाना बंद करें।

 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...