Breaking News

शादी का फैशन: राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक में खिलखिलाती दिखी

अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने हाल ही में अपनी शानदार शादी के मेहमानों के पहनावे से सुर्खियां बटोरीं। उत्सव की भावना को अपनाते हुए, राशी ने दो उत्कृष्ट रूप प्रदर्शित किए जो लालित्य और आकर्षण को दर्शाते थे।

“मैं चांदनी बार 2 के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करना चाहता था”- मोहन आज़ाद

शादी का फैशन: राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक में खिलखिलाती दिखी

एक उज्ज्वल दिन की शादी के लिए, राशि ने एक मंत्रमुग्ध करने वाला पेस्टल पीच पहनावा चुना, जो ताजगी और स्त्रीत्व को दर्शाता है। नाजुक फूलों के गहनों और आकर्षक रंगों से सजी उनकी पोशाक इस अवसर के धूप भरे माहौल को पूरी तरह से पूरक करती थी। अति सुंदर चांदबाली बालियों की एक जोड़ी ने उनके अलौकिक पहनावे में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ दिया।

जवान के लिए एटली ने डीपीएफएफ पुरस्कारों में समीक्षकों का सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता

परंपरा और संपन्नता की झलक दिखाते हुए, राशी ने जटिल सोने की कढ़ाई से सजे एक शानदार गहरे बैंगनी रंग के शरारा सूट में एक और शादी समारोह की शोभा बढ़ाई। उसकी पोशाक के समृद्ध रंग ने उसकी सुंदरता और शिष्टता को बढ़ा दिया, जिससे उसमें परिष्कार का दृष्टिकोण बन गया।

शादी का फैशन: राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक में खिलखिलाती दिखी

मैचिंग चोकर सेट और मांग टीका के साथ, राशि का पहनावा कालातीत लालित्य और परिष्कृत ग्लैमर को प्रदर्शित करता है, जो बेजोड़ आकर्षण के साथ उत्सव के सार को दर्शाता है।

फ़िल्म “पॉलिटिकल वॉर” के ट्रेलर की तूफानी रेस, 24 घण्टे में 13 लाख लोगों ने देखा

अपनी बेदाग शैली की समझ और सहज आकर्षण के साथ, राशि खन्ना हर जगह शादी के मेहमानों को प्रेरित करती रहती है, और यह साबित करती है कि सच्ची सुंदरता आत्मविश्वास और स्वभाव के साथ फैशन की अनूठी समझ को अपनाने में निहित है।

रिलीज़ हुआ संग्राम सिंह की फ़िल्म ‘उड़ान जिंदगी की’ का टीज़र

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...