Breaking News

गुरूग्राम में दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर तीन युवकों की हत्या, वारदात के बाद फरार हुये बदमाश

दिल्ली एनसीआर के अंतर्गत हरियाणा के गुरुग्राम में बदमाशों ने दिनदहाड़े सेक्टर-9 और बसई इलाके में तीन युवकों की गोलियों से भून कर हत्या कर दी. बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये.

जानकारी के अनुसार सेक्टर-9 के इसी इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने भगा-भगा कर दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया. मरने वालों की पहचान अनमोल और सन्नी के तौर पर की गई है. तीसरे युवक समीर की बसई गांव इलाके में गोलियों से भून हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े एक साथ तीन युवकों की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस ने दो युवकों के शव सेक्टर-9 इलाके से बरामद किए, जबकि फायरिंग में घायल तीसरे युवक की सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हत्यारोपी बदमाश कैमरों में कैद हो गए. शुरुआती जांच में सामने आया है कि बसई गांव में दो गुटों में रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि पुलिस और सीआईए की पांच टीम हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही हैं. दोनों मामलों की जांच की जा रही है कि इनके आपस में संबंध थे या नहीं. पुलिस गैंगवार के पीछे भूड़का गांव निवासी पवन नेहरा का हाथ होने का दावा कर रही है. इसके आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.

शाम करीब 6 बजे बसई चौक स्थित वाल्मीकि चौपाल के पास हमलावरों ने पहली वारदात को अंजाम दिया. कार व मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए करीब 8-9 हमलावरों ने पैदल जा रहे युवक समीर उम्र 18 वर्ष पर करीब से 5-6 राउंड फायर कर फरार हो गए. करीब 10 मिनट के अंदर ही हमलावर सेक्टर-9 स्थित विंग्स सोसाइटी के पास पहुंचे. यहां मोटरसाइकिल के पास खड़े दो युवकों को देखकर हमलवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. खुद को बचाने के लिए एक युवक सोसाइटी के अंदर भागा जबकि दूसरा खाली मैदान की ओर दौड़ा. हमलवारों ने दोनों पर कई राउंड फायर किए. गोलियां दागने के बाद हमलावर फरार हो गए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

राम नवमी के पावन अवसर पर बालक राम का हुआ सूर्य अभिषेक, राम लला के ललाट पर पड़ीं सूर्य की किरणें

• दिव्य नजारा देख श्रद्धालुओं ने लगाया राम नाम के जयकारे अयोध्या। रामनवमी के पावन ...