Breaking News

टाइगर 3 तोड़ रही दम, फर्रे की कमाई निराशाजनक, 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस नंबर गेम में ली बढ़त

बॉक्स ऑफिस पर कमाई का खेल लगातार जारी है। एक के बाद एक फिल्में रिलीज के साथ दर्शकों को लुभाने और ताबड़तोड़ कमाई की कोशिशों में जुटी हुई हैं। बीते दिनों से तीन फिल्मों का जबरदस्त बज देखने को मिला है। जहां, किसी मूवी ने रिलीज के बाद बेहतरीन कमाई से लोगों को आश्चर्यचकित किया है, तो वहीं कोई बहुप्रतीक्षित फिल्म दर्शकों को निराश करती नजर आई है। मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में दिलचस्प हेरफेर देखने को मिली है। ‘टाइगर 3’, ‘फर्रे’ और ’12वीं फेल’ फिल्म का मंगलवार कलेक्शन चौंकाने वाला है, तो आइए इनके ताजा कारोबार पर नजर डाल लेते हैं-

यशराज फिल्म्स की ताजातरीन पेशकश ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन धुआंधार कमाई की, जिससे फैंस और निर्माताओं की उम्मीद काफी ज्यादा बढ़ गई। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी जैसे सितारों से सजी इस मूवी ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े। हालांकि, मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिन पर दिन पटखनी खाती हुई आखिरकार कमाई की पटरी से नीचे उतर गई। मूवी को शाहरुख खान के कैमियो का भी कुछ फायदा मिलता नजर नहीं आया है। ‘टाइगर 3’ ने अपनी रिलीज के 17वें दिन महज 2.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 276.25 करोड़ रुपये हो गया है।

सलमान खान की तरह उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही है। मूवी, दर्शक जुटाने की तमाम कोशिश करने के बाद भी असफल होती दिखाई दे रही है। ‘फर्रे’ थाईलैंड की फिल्म ‘बैड जीनियस’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसकी कहानी परीक्षा में नकल के हाईटेक मैथेड के ईर्द-गिर्द घूमती है। मूवी ने टिकट विंडो पर 50 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। वहीं, इसने अपनी रिलीज के पांचवें दिन महज 34 लाख रुपये का कारोबार किया है, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 2.93 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

About News Desk (P)

Check Also

ब्याह के बाद सुपरस्टार बनी पहली हीरोइन, इसलिए मारा संजीव कुमार को थप्पड़, और ‘बंदिनी’ के समय…

वसंत ऋतु वैसे तो सिनेमा के लिए सदाबहार रही है, लेकिन इसी ऋतु में हिंदी ...