Breaking News

बिग बॉस 16 से बाहर हुईं टीना दत्ता, कहा- घर के अंदर…

टीना दत्ता रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर से बाहर हो गई हैं। वीकेंड पर हुए एलिमिनेशन में टीना दत्ता को बाहर जाने के लिए वोट किया गया। उनके साथ एलिमिनेशन के लिए शिव ठाकरे, शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी नॉमिनेट थे।

बोल्ड अंदाज में नजर आई भूमि पेडनेकर, देखते रह गए फैस

लेकिन टीना को दर्शकों से सबसे कम वोट मिले और इसलिए उन्हें बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया गया। टीना का घर में सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा। उनके और शालीन भनोट के रिश्ते को लेकर भी चर्चा रही। हालांकि उनके बिग बॉस से बाहर होने से पहले शो के फैंस उनसे नाराज रहने लगे थे।

टीना ने यह भी कहा कि मैंने शो में जीवन के जितने सबक सीखे हैं, उतने किसी अन्य अनुभव ने मुझे नहीं सिखाए होंगे। उन्होंने इस शो को चलाने वाले सभी को कड़ी मेहनत के लिए भी धन्यवाद दिया। टीना ने यह भी कहा कि वह प्रियंका चाहर चौधरी का सपोर्ट कर रही हैं, और कहा कि अब जब मैं घर से बाहर हूं, तो मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकती हूं।

घर से बाहर आने के बाद टीना ने एक प्रेस के सामने अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने बयान देते हुए कहा, बिग बॉस 16 के लिए साइन अप करने के बारे में मैं हिचकिचा रही थी क्योंकि इस घर में खुद को संभालना बेहद मुश्किल हो सकता है। अब मैं अपने परिवार, दोस्तों को देखकर खुश हूं। टीना ने यह भी कहा कि बिग बॉस 16 के घर के अंदर वो सदमे में रही हैं। उन्होंने कहा कि घर से बाहर आकर उन्होंने जब देखा वो ट्रेंड कर रही हैं तो बेहद खुशी हुई। उनका कहना है कि उन्हें गेम ठीक से खेलने नहीं दिया गया क्योंकि कई मौकों पर घर के अंदर उन्हें बैकलैश किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि शो के होस्ट सलमान खान ने चीजों को समझने में उनकी मदद करने की पूरी कोशिश की।

 

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...