Breaking News

उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ द्वारा जन संवाद में आए क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक

उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ द्वारा आधिकारिक फ़ेसबुक व यूटूब चैनल @uprkms पर लाइव जनसंवाद के लिए क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक को आमंत्रित किया गया । क़ानून मंत्री के साथ कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष सतीश कुमार पाण्डेय व प्रदेश संयोजक सुशील कुमार त्रिपाठी से कर्मचारी महासंघ के मीडिया सलाहकार कवि क्षितिज कुमार ने कोरोना महामारी से राहत व कर्मचारी हितों पर सवाल जवाब किए।

क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक के द्वारा कोरोना काल में किए गए राहत कार्यों पर व अटल भोजनालय का शुभारम्भ करने के लिए सतीश कुमार पांडेय ने आभार प्रकट किया, सतीश पाण्डेय व सुशील कुमार त्रिपाठी ने क़ानून मंत्री से कोरोना की वजह से होने वाले कर्मचारियों की मृत्यु के प्रति सरकार को ध्यान देने के लिए कहा व उनके आश्रितों के प्रति मुआवजे के लिए भी अपना पक्ष रखा।

क़ानून मंत्री से बात करते हुए सतीश पांडेय प्रदेश अध्यक्ष ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए भी आवाज़ उठाई, इन दोनों विषयों पर क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। कवि क्षितिज कुमार के आग्रह करने पर क़ानून मंत्री ने हिन्दी के महान कवि सूर्यकांत त्रिपाठी निराला जो कि उन्नाव ज़िले थे उनकी एक कविता भी पढ़ी , क़ानून मंत्री ने प्रदेश की जनता व कर्मचारियों का उनमें विश्वास दिखाने के लिए आभार व्यक्त किया, व आश्वासन दिया की वह अपनी पूरी निष्ठा के साथ समाज के कार्य में समर्पित रहेंगे ।

कार्यक्रम की सफलता पर महासंघ के महामंत्री राम राज दूबे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष भारत सिंह यादव , प्रदेश महामंत्री उत्तर प्रदेश फ़ेडरेशन ऑफ़ मिनिष्ट्रीयल एसोशिएशन सुरेंद्र श्रीवास्तव व जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के महामंत्री सुशील बच्चा ने बधाई व शुभकामनाएँ प्रेषित की।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...