Breaking News

शादी की 11वीं सालगिरह पर धोनी ने पत्नी साक्षी को दिया इतना महंगा गिफ्ट, देखकर फैंस हुए हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) आज यानी 4 जुलाई को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं.

साल 2011 में टीम इंडिया को विश्व कप का खिताब जिताने वाले धोनी ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर साक्षी को फॉक्सवेगन बीटल की विंटेज कार गिफ्ट दी है. ब्लू और व्हाइट कल की ये कार देखने में बहुत अच्छी लग रही है.

धोनी तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन साक्षी काफी सक्रिय रहती हैं और अपने पति से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी बीच उन्होंने बताया कि धोनी ने उन्हें शादी की सालगिरह पर क्या तोहफा दिया है.

ये तो हम सब जानते हैं कि धोनी महंगी बाइक्स और कारों का कितना शौक है. उनके पास महंगी बाइक्स और विंटेज कारों का खासा कलेक्शन है. उनके पास हार्ले डेविडसन और हेलकेट जैसी बाइक्स तो हमर और निसान जोंगा जैसी शानदार कारें हैं. धोनी को अक्सर इनकी सवारी करते हुए रांची की सड़कों पर देखा जाता है.

साक्षी इसे पाकर कितनी खुश हैं इसका अंदाजा फोटो पर लिखे मैसेज से ही लगाया जा सकता है. साक्षी ने लिखा ‘थैंक यू फॉर द एनिवर्सिरी गिफ्ट’.. उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब बधाईयां दे रहे हैं.

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...