Breaking News

कपूरथला में महिला का पर्स छीनकर भाग रहे युवकों की बाइक बस से टकराई, एक की हड्डी टूटी

कपूरथला के डीसी चौक से एक महिला का पर्स छीन कर भाग रहे झपटमारों की बाइक बस से टकरा गई। इससे एक युवक घायल हो गया। उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा है। घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
घायल आरोपी को गोली लगने का भी शक जताया जा रहा है।

👉क्या 14 दिसंबर की रात आसमान आफत बनकर टूटेंगे तारे, क्या किसी बड़ी तबाही का है संकट

ड्यूटी डाक्टर सिद्धार्थ बिंद्रा ने घायल युवक के घुटने के नीचे गोली लगने व हड्डी टूटने की पुष्टि की है। हालांकि डीएसपी के अनुसार घायल को गोली नहीं लगी, बाइक के साइड स्टैंड की पत्ती घुटने से आरपार हो गई है। जिससे घुटने के नीचे की हड्डी टूटी है।

कपूरथला में महिला का पर्स छीनकर भाग रहे युवकों की बाइक बस से टकराई

जानकारी के अनुसार देर शाम डीसी चौक के नजदीक से एक महिला का पर्स छीन कर भाग रहे दो झपटमारों की बाइक बस स्टैंड के नजदीक पीआरटीसी बस से टकरा गई। इसमें एक युवक की टांग घुटने के नीचे से टूट गई। जबकि दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। लोगों ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलने के बाद डीएसपी गुरमीत सिंह, सिटी थाना-2 एसएचओ केवल सिंह मौके पर पहुंचे।

डीएसपी ने बताया कि उक्त बाइक सवार डीसी चौक से एक महिला का पर्स छीन कर भागे थे। पुलिस द्वारा उनका पीछा किया जा रहा था। उनको शक है कि झपटमारी के दौरान कुछ अन्य युवक भी आरोपियों के साथ थे।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल युवक की पहचान प्रभजोत सिंह पुत्र जीत सिंह वासी मुश्कवेद के रूप में हुई है।सिविल के इमरजेंसी वार्ड में घायल का इलाज कर रहे डॉ सिद्धार्थ बिंद्रा के अनुसार युवक के घुटने के नीचे गोली लगी है और हड्डी भी टूट गई है। जिस कारण उसे अमृतसर के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...