Breaking News

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म कर सबूत मिटाने के लिए इस हैवान ने उठाया ये खौफनाक कदम

यूपी उन्नाव जिला में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म कर बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई। मामले में बच्ची के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि जब तब आरोपी अरेस्ट नहीं होते, अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। ये वारदात को होली के दिन हुई। इस घटना के बाद से अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कुछ आरोपी हिरासत में जरूर लिए गए हैं। पीड़िता के परिजन निरंतर गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस मामले की गंभीरता देखते हुए लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत भी परिजन को मनाने पहुंचे। पीड़िता के परिवार से मुलाकात के बाद एडीजी एसएन साबत ने कहा, ‘परिजन ने मांग की है कि केस को जल्द से जल्द सॉल्व किया जाए। उन्होंने हमारा पूरा सहयोग करने का विश्वास दिलाया है।

आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए हम जुटे हुए हैं।’ इससे पहले पोस्टमॉर्टम में बच्ची के दुष्कर्म और गला दबाकर जान लेने की कोशिश की पुष्टि हुई है। बताया गया कि रेप के बाद आरोपी बच्ची को खेत में फेंककर फरार हो गया। परिजनों को खबर मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में वे बच्ची को लेकर स्थानीय हॉस्पिटल में पहुंचे।

वहां डॉक्टरों ने बच्ची को हैलेट हॉस्पिटल के लिए रिफर कर दिया। हालांकि, तमाम कोशिशों की बावजूद बच्ची को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई। बच्ची के साथ हुई इस बर्बरता की खबर से क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है। वारदात की सभी लोग निंदा कर रहे हैं और आरोपी को शीघ्र दबोचने की मांग कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...