Breaking News

जानवर को बचाने में अनियंत्रित हुई कार खड्ड में पलटी, एक की मौत चार घायल

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र में औरैया कन्नौज मार्ग पर पुर्वा तरा गांव के समीप शुक्रवार की सुबह जानवर को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हुई कार खड्ड में जा जिससे जिससे उसमें सवार एक वृद्ध की मौत हो गयी जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये। कार सवार गंगा स्नान कर घर लौट रहे थे।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेला क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी 65 वर्षीय रामप्रकाश पुत्र साधू दोहरे अपनी बहन के यहां शहबाजपुर सहार आये थे। गुरुवार की रात वह अपने मामा के लड़के पतरौल व परिवार के साथ गंगा नहाने के लिए कन्नौज गए थे। शुक्रवार की सुबह गंगा स्नान कर वह घर वापस लौट रहे थे।

सहार के निकट गाँव पुरवा तरा के पास सड़क पर जानवर आ गया। जिसे बचाने में कार अनियंत्रित हो गई और खड्ड में जा गिरी। ओमनी कार सड़क से करीब सात फीट गहरे खड्ड में जा गिरी थी। जिससे रामप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कैलाश बाबू पुत्र पतरौल, पतरौल पुत्र रामानंन्द, मिथिलेश कुमारी पत्नी भोला सिंह व गोविंद पुत्र पतरौल निवासी झाबरपुर्वा दिबियापुर घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी चौकी इंचार्ज सहार को दी। चौकी इंचार्ज राजपाल सिंह ने घायलों को एंबुलेंस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य पूर्वा तरा सहार पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने घायलों को तिर्वा मेडिकल के लिये रिफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के अर्न्तगत ’रेलवे सुरक्षा बल लाइन मंडल रिजर्व ऐशबाग’ में विभिन्न कार्यक्रम किए आयोजित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल की मण्डल रेल ...