Breaking News

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, आया तगड़ा फीचर

वॉट्सऐप (WhatsApp) दुनिया भर के करोड़ों यूजर्स का सबसे पसंदीदा इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप है। यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को पहले से और बेहतर बनाने के लिए वॉट्सऐप लगातार नए-नए फीचर भी लाता रहता है।

ईडी ने कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी से की पूछताछ, पढ़े पूरी खबर

WhatsApp यूजर्स

इसी कड़ी में अब कंपनी ने एक और जबर्दस्त फीचर रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस फीचर की मदद से यूजर वॉट्सऐप में एक साथ 100 फोटो-वीडियो शेयर कर सकेंगे। अब तक वॉट्सऐप चैट में एक बार में अधिकतम 30 मीडिया फाइल्स को ही शेयर किया जा सकता था। वॉट्सऐप में आए इस नए फीचर की जानकारी WABetaInfo ने ट्वीट करके दी।

महंगी शिक्षा, लड़कियों की उच्च शिक्षा में बाधा है!

WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि इस फीचर को कंपनी अभी बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट कर रही है। अगर आप वॉट्सऐप ऐंड्रॉयड का 2.23.4.3 बीटा वर्जन यूज करे हैं, तो आप इस फीचर का मजा ले सकते हैं। कंपनी बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद इस फीचर के स्टेबल अपडेट को ग्लोबल यूजर्स के लिए रिलीज करेगी। यूजर्स को यह फीचर काफी पसंद आने वाला है क्योंकि यह यूजर्स को एक बार में पूरा ऐल्बम शेयर करने का ऑप्शन देगा। माना जा रहा है कि आने वाले हफ्तों में इसके स्टेबल वर्जन के रोलआउट का ऐलान किया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 12 साल खेला क्रिकेट

WABetaInfo ने वॉट्सऐप में आए इस नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं, कि गैलेरी से मीडिया फाइल्स सेलेक्ट करने पर स्क्रीन में नीचे की तरफ एक नोटिफिकेशन दिया गया है। इस नोटिफिकेशन में लिखा है कि आप 100 से ज्यादा मीडिया आइटम को शेयर नहीं कर सकते। अपडेट से पहले यूजर्स को केवल 30 फोटो-वीडियो और दूसरे मीडिया को वॉट्सऐप में फ्रेंड्स और फैमिली के साथ शेयर करने का ऑप्शन मिलता था।

About News Room lko

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...