Breaking News

आज है फ़िल्म निर्देशक धीरू यादव का जन्मदिन

हिंदी सीरियल्स और भोजपुरी फ़िल्म जगत के निर्देशक धीरू यादव का आज जन्मदिन है। बता दें कि निर्देशक धीरू यादव फ़िल्म जगत के यंग और मल्टीटैलेंटेड निर्देशकों में से है जिन्होंने अपने निर्देशन में भोजपुरी फ़िल्म जगत को कई फिल्में दी है।

हालांकि धीरु यादव ने इससे पहले कई हिंदी सीरियल्स का निर्देशन कर चुके है जो काफी लोकप्रिय रहे जिनमे से दिया और बाती, पवित्र रिश्ता, सजन रे झूठ मत बोलो, पिया का घर प्यार लगे,क्राइम पेट्रोल आदि कई सीरियल है। इसके बाद धीरू यादव ने भोजपुरी फ़िल्म जगत में भोजपुरी फ़िल्म “बद्रीनाथ” से इंट्री की फिर उसके बाद कई जबरदस्त फिल्मे दी जिनमे से बद्रीनाथ,वचन,रैम्बो राजा रिलीज हो चुकी है और लालटेन,मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट, हल्दी कुमकुम, पेपर बॉय, कुदरत फिल्मे आने वाली है और जनवरी से उनकी 3 फिल्मों की शूटिंग शुरू होने वाली है।

धीरू यादव मूलतः बिहार से है और वो इंजीनियरिंग के स्टूडेंट थे। इंजीनियरिंग करने कोटा राजस्थान गये थे जहाँ 2 साल तक पढ़ाई की पर मन नही लगा फिर वही से मुम्बई गये वहां डायरेक्शन लाइन में मेहनत की और उनकी मेहनत, लगन ने आज उन्हें एक सफल निर्देशक बना दिया। मेरी और मेरी एडिफ्लोर टीम की तरफ से निर्देशक धीरु यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई आप जिये हजारो साल और ऐसे ही अच्छी अच्छी फिल्मो का निर्देशन करते रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...