Breaking News

उत्तर भारत में आज सुहाना रहेगा मौसम, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट अगले पांच दिनों तक होगी बारिश

दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार सुबह की शुरुआत बारिश के साथ हुई.  दिल्ली एनसीआर में पश्चिम विक्षोभ के असर से रिमझिम तो पूर्वोत्तर समेत देश के कई राज्यों में मानूसन की दस्तक से झमाझम वर्षा हुई।आज 17 जून को दिल्ली-एनसीआर में सुबह-सुबह बारिश हुई.  यह लगातार दूसरा दिन है जब दिल्ली-एनसीआर में दिन की शुरुआत बारिश के साथ हुई है.

मौसम विभाग की मानें तो आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहेगा. दिल्ली में आज से अगले पांच दिनों तक बारिश का अनुमान है. इन पांच दिनों के दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 36 डिग्री के आसपास दर्ज किया जाएगा.

  • वहीं, पूर्वोत्तर भारत और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल में मध्यम से भारी बारिश हुई। ओडिशा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना के कुछ हिस्सों, लक्षद्वीप और कोंकण और गोवा में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश तो कुछ स्थानों पर भारी बारिश हुई।
  • केरल में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर भारी बारिश संभव।
  • पूर्वोत्तर भारत, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में मध्यम से भारी बारिश के आसार।

पिछले कई दिनों से गर्मी से परेशान बिहार के लिए भी बारिश राहत लेकर आई है. मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों तक बिहार के कई इलाकों में बारिश का पूर्वानुमान है. बिहार के भागलपुर में आज से अगले 6 दिनों तक बारिश और आंधी-तूफान की संभावना है.

About News Room lko

Check Also

सीएम बनने के बाद अपने पहले ही टेस्ट में फ़ैल हुई मान सरकार, अकाली दल (A) के सिमरन जीत ने हासिल की विजय

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के इस्तीफे से ...