Breaking News

आज विराट एंड कंपनी को टक्कर देने मैदान पर उतरेगी KL राहुल की पंजाबी सेना

आईपीएल के 13वें सीजन का छठवां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज दुबई में खेला जाएगा। पिछले 4 मुकाबलों में बेंगलुरु ने पंजाब को शिकस्त दी है। वहीं, दुबई में दोनों टीमों के बीच एक मैच खेला गया, जिसमें पंजाब को जीत मिली थी।

यह मुकाबला आज शाम 07:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में पंजाब ने पहला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ खेला, जिसे सुपर ओवर में दिल्ली ने जीता था। वहीं बेंगलुरु ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया।

IPL 2020  Today Kings XI Punjab and RCB will be tough competition know how the potential playing XI of both teams will be

राहुल की कप्तानी वाली किंग्स XI पंजाब टीम को पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था, जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आसानी से हरा दिया था।

मौसम कैसा रहेगा?
दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। हालांकि, खिलाड़ियों को यहां भी भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा। इसके साथ ही यहां शबनम (ओस) की भी अहम भूमिका होगी और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी का फैसला कर सकती है।

पिच रिपोर्ट- 
अबु धाबी के शेख जैद क्रिकेट स्टेडियम की तुलना में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बिल्कुल अलग है। हालांकि, साइज़ के हिसाब से यह ग्राउंड भी काफी बड़ा है। वहीं यहां पिच पर घास भी मौजूद रहेगी. ऐसे में तेज़ गेंदबाज़ों को यहां मदद मिलने की पूरी संभावना है। दोनों ही टीमें इस मैदान पर तीन तीन स्पेशलिस्ट तेज़ गेंदबाज़ के साथ उतर सकती हैं।

देवदत्त पडिक्कल और रवि बिश्नोई पर रहेगी नजर
पिछले मैच में आरसीबी ने एरॉन फिंच के साथ युवा प्लेयर देवदत्त पडिक्कल को मौका दिया था। पडिक्कल ने टीम मैनेजमेंट को निराश नहीं किया और डेब्यू मैच में ही उन्होंने शानदार फिफ्टी लगाई। वहीं पंजाब में फिरकी गेंदबाज रवि बिश्नोई पर भी नजरें होंगी, जिन्होंने दिल्ली के खिलाफ अपने पहले मैच में 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर एक विकेट लिया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 29 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ...